उर्फी जावेद ने जाली से ढका तन, फिर भी दिखा बदन

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद के नए लुक को देखें।
उर्फी जावेद ने जाली से ढका तन, फिर भी दिखा बदन 15267

Know more about Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग में सभी को अपने अंतरंगी पहनावे से मदहोश करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अक्सर अपने नए लुक के साथ आती है और अपने चाहने वालों पर बिजलियां गिराकर चली जाती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। डीवा को उनके अलग-अलग स्टाइल के लिए पहचाना जाता है और इस बार उन्होंने कुछ सबसे अलग स्टाइल को अपने तन पर सजाया है।

उर्फी जावेद ने जाली से ढका तन

हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने लुक को सार्वजनिक किया। अभिनेत्री के इस लुक को Siddhartha_tytler नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। पोस्ट में, देखा जा सकता हैं, कि उर्फी जावेद ने एक जालीदार आउटफिट को अपने बदन पर लपेटा हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और बोल्ड लग रही है। जालीदार आउटफिट के साथ उर्फी ने जलेबियां जेसी बालियों को अपने कानों में सजाया है। शानदार मेकअप लुक के साथ डीवा ने अपने स्टाइल को पुरा किया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप उर्फी जावेद के इस नए लुक को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद ने इससे भी पहले कई अंतरंगी स्टाइल को अपने तन पर सजाया हैं, जिसके कारण वह मनोरंजन उद्योग में बेहद मशहूर है। बता दें, अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नज़र आ चुकी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।