मोतियों और स्टोन से बने बिकनी से Urfi Javed ने ढका बदन

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद ने मोतियों और स्टोन से बनी बिकिनी से अपने बदन को ढका।
मोतियों और स्टोन से बने बिकनी से Urfi Javed ने ढका बदन 15229

Urfi Javed New look: अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से इंटरनेट पर तबाही मचा रही है। अभिनेत्री इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के वायरल होने के पीछे की वजह उनकी नई लुक हैं, जो बेहद आकर्षक और बोल्ड है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार वीडियो को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें अभिशाप बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने खुबसूरत बिकनी लुक से अपने तन को ढका हुआ है।

अभिनेत्री के इस बिकनी लुक की चर्चा काफी जोरों शोरों से है। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इस बिकनी लुक को मोतियों और रंग बिरंगे स्टोन की मदद से तैयार किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर बिल्कुल साफ झलक रहा है। डीवा के इस लुक को उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस लुक से हम भी उर्फी जावेद की ओर आकर्षित हो रहे हैं।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।