उर्फी जावेद ने पल भर में बदली ड्रेस, यूजर्स हुए हैरान

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।‌
Urfi Javed changed her dress in a moment, users were surprised 14250

Know more about Urfi Javed: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने जब भी अपने फैशन विकल्पों को साझा किया हैं,तब-तब इंटरनेट पर तहलका मची है।

उर्फी जावेद का नया लुक

गौरतलब हैं, कि इंटरनेट पर अपने स्टाइल और फैशन के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने फिर एक बार अपने फैशन विकल्पों द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में, अभिनेत्री को पैपराजियों द्वारा स्पॉट किया गया हैं, जहां अभिनेत्री पहले अलग अवतार में थी और कुछ ही देर में कुछ अलग अवतार में।‌‌ दरअसल, अभिनेत्री ने पहले चैन की ड्रेस को स्टाइल किया था और बाद में उनके सहयोगियों द्वारा उस चैन को खोला गया, तो वह फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में तब्दील हो गया। अच्छा क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।