बाबूराव बनी उर्फ़ी जावेद, परेश रावल के किरदार में घुली अभिनेत्री

Urfi Javed’s latest look: बाबूराव बनी उर्फ़ी जावेद।
बाबूराव बनी उर्फ़ी जावेद, परेश रावल के किरदार में घुली अभिनेत्री 32534

Urfi Javed’s latest look: बॉलीवुड में सबसे दमदार सितारों में से एक है परेश रावल (Paresh Rawal), जो अपने शानदार हसमुख प्रतिभा के लिए पूरे उद्योग में प्रचलित है। ग़ौरतलब है, हेरा फेरी फ़्रेंचाइज़ी में परेश रावल ने बाबू राव के किरदार द्वारा दर्शकों को खूब लोटपोट किया है। अभिनेता का ये आइकॉनिक किरदार आज भी जानता के दिलो में राज कर रहा है। मनोरंजन उद्योग की एक खूबसूरत अभिनेत्री उर्फी जावेद इस लुक को अपनाने के साथ सभी को लुभाती हुई नज़र आ रही है।

बाबूराव बनी उर्फ़ी जावेद

हाल ही में, मुंबई में उर्फी जावेद को मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। स्पॉट के दौरान अभिनेत्री का लुक देखकर सभी हैरान रह गए। डीवा ने एक प्रिंटेड टी-शर्ट के साथ धोती स्टाइल वाला पजामा पहना था। डीवा के टी-शर्ट पर बाबूराव का आइकॉनी किरदार छपा था और साथ में डायलॉग भी लिखे हुए थे। मीडिया से बात चीत के दौरान उन्होंने इस फ़िल्म के शानदार डायलॉग को भी सुनाया, जिसे सुनकर सभी लोग उनकी तारीफ़ में जुट गए। सबसे ख़ास बात ये है, कि अभिनेत्री ने इस लुक के साथ काले चश्मे को भी पहना था, जो इस किरदार में हाँ फुकने का काम कर रहा है था। अच्छा, तो क्या इसकी जांच ख़ुद करेंगे?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।