उर्फ़ी जावेद ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक, सीप से ढका बदन और फैन्स को किया मदहोश

Urfi javed’s New Look: उर्फ़ी जावेद के नए लुक के बारे में पढ़िए।
उर्फ़ी जावेद ने फिर दिखाया अपना बोल्ड लुक, सीप से ढका बदन और फैन्स को किया मदहोश 32807

Urfi javed’s New Look: मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है उर्फ़ी जावेद (Urfi javed), जो अपने बोल्ड और अतरंगी पहनावे के लिए अक्सर चर्चा में छाई रहती है।डीवा आए दिन अपने नए-नए लुक को प्रदर्शित करती हैं, जिसकी चर्चा इंटरनेट पर काफी जोरो शोरो से की जाती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने नए लुक को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

उर्फ़ी जावेद ने सीप से ढका बदन

अतरंगी फैशन की क्वीन ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने बदन पर समंदर की सीपो को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने अपने बदन पर सीपो की ब्रा-लेट और सीप की नेकलेस को सजाया है। इसके अलावा उन्होंने मिरर सेल्फ़ी गेम में हिस्सा लेते हुए, सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। सीप की ब्रा-लेट के साथ अभिनेत्री ने सफ़ेद पैंटी को स्टाइल किया है, जिसमे उनकी बोल्डन्स साफ़ झलक रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि उर्फी जावेद ने अपने क़ातिलाना अन्दाज़ से इंटरनेट पर गरमी बढ़ा रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

ख़ैर, देवियों और साजनों, उर्फी का ये सीप स्टाइल आप को कैसा लगा? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।