फिर बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी जावेद, दो दिलों से कवर किया तन‌

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद के नए लुक पर एक नजर डालिए।
फिर बोल्ड लुक में दिखीं उर्फी जावेद, दो दिलों से कवर किया तन‌ 18444

Urfi Javed New look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। डीवा ने सभी को अपने हैरान कर देने वाले फैशन लुक्स से खूब प्रभावित किया है। डीवा जब भी अपने नए लुक के साथ आती हैं, तो सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मच जाती है और उनके चाहने वालों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया हैं, जिसे देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई।

दो दिलों से उर्फी जावेद ने ढका बदन

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें वह लाल रंग के अंतरंगी पहनावे में नजर आ रही है। वीडियो में,‌ अभिनेत्री ने सफेद मिनी ड्रेस में नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को दिल के बने हुए डिजाइन से कवर किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने सर पर लाल रंग के कपड़ों को लगा है और हाथों में लाल दुपट्टा को थामा है। वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही है। साथ ही, उर्फी जावेद ने वीडियो पर लिखा,” कपड़ा ऐसा पहनो की 4 लोग बोले ‘ ये भी क्यों कहना है?” अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।