फिर से बोल्ड अवतार में नजर आईं उर्फी जावेद, टूटे हुए दिल से ढका तन

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Urfi Javed again seen in bold avatar, body covered with broken heart 6403

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल किया है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में ‘बड़े भईया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके अलावा वह अपने स्टाइल के काफी प्रचलित है। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और इसके चलते उन्हें कई बार मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और अपने नए लुक को शेयर करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नया क्या साझा किया है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक अद्भुत रील वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने तन को टूटे हुए दिल के टॉप से ढका है और उसके साथ उन्होंने पैंट को स्टाइल किया है। उनके इस लुभावने अवतार को देखकर सभी हैरान‌ है। अच्छा, क्या आप भी उनके नए अवतार को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।