उर्फी जावेद ने फिर अपनाया अंतरंगी स्टाइल, फैंस के उड़े होश

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Urfi Javed again adopted intimate style, fans were blown away 7137

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल किया है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में ‘बड़े भईया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके अलावा वह अपने स्टाइल के काफी प्रचलित है। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। डीवा का नाम उनके फ़ैशन विकल्पों को प्रभावित करता है। बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों में से एक, उर्फी जावेद, उद्योग में सबसे प्रसिद्ध नाम है। वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और ऑनलाइन व्यक्तित्व हैं जो बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं।

हालांकि, अभिनेत्री ने ऐसा ऐसा कुछ नहीं छोड़ा है जिसे उन्होंने अपने स्टाइल में न अपनाया हो, जिसमें शराब के गिलास, शराब की बोतलें और यहां तक ​​कि कचरे के थैले जैसी वस्तुओं के साथ अपने स्टाइल को प्रदर्शित करना शामिल है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के स्टाइल में नया क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, वायरल भयानी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया हैं, जिसमें वह अपने अंतरंगी पहनावे को प्रदर्शित कर रही है। उनका पहनावा बेहद अलग है और इस अवतार को देखकर सभी हैरान‌ है। अच्छा, क्या आप भी उनके इस लुक को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।