उर्फी जावेद ने फिर अपनाया अंतरंगी अवतार

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद ने फैशन की सारी हदें की पार।
Urfi Javed again adopted an intimate avatar 10690

Know more about Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। वह अपने फैशन विकल्पों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है और इसके चलते उन्हें कई बार कुछ मुसिबतों का भी सामना करना पड़ा है। बता दें, डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी द्वारा मिली। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

अपने विवादास्पद फैशन के चलते वह चर्चा में बनी रहती है और इस बार उन्होंने फिर से स्वयं को सुर्खियों में शामिल किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही है। किंतु, लुक में उनके तन में स्तनों का चित्र बनाया गया है। जिसके कारण उनके प्रशंसक उन्हें टिप्पणी में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अच्छा, क्या आप भी इस पोस्ट की पुष्टि स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का यह अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।