ट्रेंड में शामिल हुई अनुष्का सेन ने दिखाया लाजवाब फिटनेस लुक्स, देखें वीडियो

Anushka Sen’s Stylish Trending Video: ट्रेंड में शामिल हुई अनुष्का सेन ने दिखाया स्टाइलिश लुक्स।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: हंसिनी के खिलाफ कुहू ने बनाया नया प्लान 51509

Anushka Sen’s Stylish Trending Video: सोनी सब के शो बालवीर द्वारा घरेलू नाम बनकर उभरने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) अक्सर ट्रेंड में शामिल रहती हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह फिटनेस के साथ अपने स्टाइल का भी काफी खास ख्याल रखती हैं। एक बार फिर से अनुष्का ने हमें उनके फैशन गेम से रूबरू करवाया है। इस बार अभिनेत्री ने अपने 4 करोड़ फॉलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह झूमते हुए नजर आ रही है। डीवा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह ट्रेंडिंग फिटनेस लुक्स से जनता को प्रभावित कर रही है। वीडियो की शुरुआत में हमें उनका ग्लैमरस लूक देखने को मिलता है, जो कुछ पल में नए स्टाइल के साथ बदल जाता है। अभिनेत्री का हर एक लुक बेहद कमाल का गई।

वीडियो में वह अपनी फिटनेस लुक को दिखा रही है, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वीडियो को अब तक सवा करोड़ बार देखा जा चुका है, जिसपर 50 लाख से ज्यादा लाइक्स की बरसात की गई है। यही नई अनुष्का के चाहने वालो ने वीडियो पर काफी सकारात्मक कमेंट किए है, जो उनकी फिटनेस और स्टाइल का सबूत है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।