Avneet Kaur के बलखाती कमर की दीवानी हुई दुनिया, देखें सबूत

Avneet Kaur Dance: अवनीत कौर के शानदार डांस मूव्स।
Avneet Kaur के बलखाती कमर की दीवानी हुई दुनिया, देखें सबूत 15348

Avneet Kaur Dance: लगातार इंटरनेट पर गर्मी बढ़ाने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) को सोशल मीडिया स्टार के रूप में जाना जाता है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल के साथ-साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक जानी-मानी हस्ती है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बतौर बाल कलाकार के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां से उन्हें एक विशेष पहचान हासिल हुई। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

डीवा के चाहनेवालों ने उनके शानदार डांस मूव्स को एकत्रित कर एक वीडियो में जोड़ा हैं, जिसे अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा सभी को शेयर किया हैं। वीडियो में अभिनेत्री के शानदार डांस मूव्स का प्रदर्शन हैं, जिसे देखने के बाद आप सभी उनके दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: adroin.avneet

अब अगर बात करें, अवनीत कौर के वर्क फ्रंट की तों, डीवा मर्दानी में अपने अभिनय से लाखों दिलों में राज कर रही है और वह आगामी फिल्म लव की अरेंज मैरिज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अवनीत नवदुज्जिन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू नामक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी। टिकू वेड्स शेरू एक आगामी रोमांटिक ड्रामा और एक डार्क व्यंग्य फिल्म है। यह मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित कंगना रनौत द्वारा निर्मित है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।