सारा तेंदुलकर की मासूमियत पर फिदा हुई जनता, पोस्ट पर हुई लाइक्स की बारिश

Sara Tendulkar’s latest Post: सारा तेंदुलकर की मासूमियत पर फिदा हुई जनता।
सारा तेंदुलकर की मासूमियत पर फिदा हुई जनता, पोस्ट पर हुई लाइक्स की बारिश 35047

Sara Tendulkar’s latest Post: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के नए इंस्टाग्राम पोस्ट ने उन्हें चर्चा में शामिल कर दिया है। जैसा की हमे पता है, कि सारा मशहूर स्टार किड्स कि लिस्ट में शामिल है, जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह जब भी अपने लुक्स को शेयर करती हैं, तो जनता उसपर भर- भर प्यार बरसाया जाता है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

सारा तेंदुलकर की मासूमियत पर फिदा हुई जनता

सारा ने हर बार की इस बार भी अपने 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपनी नई झलक को सार्वजनिक किया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। सारा ने खुले बाल और नशीली आंखों के साथ सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा उनकी प्यारी मुस्कान ने सभी का दिल चुराया है। मिनिमल मेकअप और गुलाबी होठों ने उनके ग्लैमर में तड़का लगाया है। एक नज़र नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, सारा की नई तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।