देखिए प्राजक्ता कोली का पर्पल आउटफिट में खूबसूरत तस्वीर

प्राजक्ता कोली पर्पल आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही है।देखिए यहां
See beautiful picture of Prajakta Kohli in purple outfit 4460

प्राजक्ता कोली अपने यूट्यूब चैनल मोस्टली सेन के लिए जानी जाती हैं। वह एक भारतीय यूट्यूबर और अभिनेत्री हैं जो कॉमेडी वीडियो बनाती हैं।2022 में, वह अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ कॉमेडी-ड्रामा फिल्म “जुग जुग जीयो” में दिखाई दी थीं।उन्हें देसी सुपरवुमन के नाम से भी जाना जाता है।2018 में, वह एक मिलियन सब्सक्राइबर्स वाली भारत की पहली महिला कॉमेडी क्रिएटर बनीं।

जिस तरह प्राजक्ता अपने कंटेंट से सबका दिल जीतती है उसी तरह वह फैशन में भी बहुत अच्छी समझ रखती है और सबका दिल जीतती है। प्राजक्ता कोली कलरफुल से लेकर सबसे बुनियादी लुक तक रॉक कर सकती हैं। वह जब भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती है तो उनके फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं। वो अपने कूल और कंफर्टेबल ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। प्राजक्ता बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से हटकर किसी भी इवेंट या अपने निजी जीवन में कंफर्टेबल और ओवरसाइज्ड ड्रेस पहने दिखाई देती हैं। उनके इस ड्रेसिंग सेंस को काफी सारी लड़कियां पसंद भी करती हैं।

आज हम यहां प्राजक्ता के पर्पल आउटफिट में खूबसूरत तस्वीर लेकर आए है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।