देखिए अनुष्का सेन का डॉग के लिए प्यार

अनुष्का सेन अपने डॉग से बहुत प्यार करती है।देखिए डॉग के लिए उनका प्यार
See Anushka Sen's love for dog 3797

अनुष्का सेन हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे स्वप्निल और आकर्षक डीवा हैं। जब टीवी और डिजिटल मनोरंजन उद्योग में अच्छी गुणवत्ता का काम करने की बात आती है, तो अनुष्का वास्तव में स्टनर हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि हम उनके सनसनीखेज अवतारों को देखकर हम इसे बहुत पसंद है । उन दोनों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वे प्रशंसकों के दिलों को लुभाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिज़लिंग और सुपर हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करना पसंद करते हैं। वो बेहद सुंदर हैं और फैशन की एक अच्छी समझ स्वाभाविक रूप से उनके पास आती है। अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं और कोई आश्चर्य नहीं, हम वास्तव में उनसे पूरी तरह से प्रभावित हैं।

हमने कई सेलेब्स को देखा है जिनमें पेट्स के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होता है। कुत्तों और इंसानों के बीच गहरा बंधन देखने मिलता है और आज, आपको और अधिक बताने के लिए हम अनुष्का सेन के पैट्स मोमेंट लेकर आए है। देखिए यहां

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।