देखिए, अनुष्का सेन की पिछले हफ्ते की रुटीन

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
देखिए, अनुष्का सेन की पिछले हफ्ते की रुटीन 14622

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष मुकाम हासिल किया है। डीवा को विशेष लोकप्रियता बालवीर से मिलीं थीं, जिसमें उन्होंने बतौर बाल कलाकार के रूप में शामिल हुईं थीं और दर्शकों को मनोरंजीत की थी। खैर, देवियों और सज्जनों, इस लंबे सफर में डीवा ने काफी कुछ हासिल किया और दर्शकों के दिलों में विशेष जगह को अपना बनाया है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अपने डेली रूटीन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्या परोसा है? अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिछले हफ़्ते की यादों को साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते में जमकर पसीना बहाया है और पढ़ाई में अपना परचम लहराया है‌। अभिनेत्री ने इन सबके अलावा भी बहुत कुछ शेयर किया हैं, जिसे देखकर आप उनकी ओर आकर्षित हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।