सलवार सूट में Sara Tendulakar की दिखी गजब की खूबसूरती, प्यारी मुस्कान ने चुराई दिल

Sara Tendulakar latest Update: सलवार सूट में सारा तेंदुलकर की दिखी गजब की खूबसूरती।
सलवार सूट में सारा तेंदुलकर की दिखी गजब की खूबसूरती, प्यारी मुस्कान ने चुराई दिल 36134

Sara Tendulakar latest Update: मशहूर क्रिकेट हस्ती और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को हाल ही में, मुंबई में स्पॉट किया गया है। गौरतलब है, कि बीते बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत में बेहद शानदार प्रदर्शन के बाद न्यूजीलैंड को धूल चटाई है। शानदार जीत के दूसरे दिन सारा तेंदुलकर को मुंबई के स्पॉट किया गया, जिस दौरान उन्होंने सभी को अपनी खूबसूरती से घायल कर दिया। जैसा की हमे पता है, कि सारा मशहूर स्टार किड्स कि लिस्ट में शामिल है, जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह जब भी अपने लुक्स को शेयर करती हैं, तो जनता उसपर भर- भर प्यार बरसाया जाता है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

हालांकि, इस बार उनके सादगी भरे लुक ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने इस बार अपने लुक में, सिंपल सलवार सूट को शामिल किया है, जो उनपर खूब जंच रहा है। डीवा ने मीडिया कर्मियों की ओर देखते हुए प्यारी मुस्कान दिखाई और सभी का दिल चुराया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।