कांस फिल्म फेस्टिवल में चला सपना चौधरी का जादू, देखें तस्वीरें

Know more about the Sapna Choudhary: सपना चौधरी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
कांस फिल्म फेस्टिवल में चला सपना चौधरी का जादू, देखें तस्वीरें 14878

Know more about the Sapna Choudhary: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रतिभा के दमपर एंटरटेनमेंट जगत में एक विशेष स्थान हासिल किया है। अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इसके अलावा उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से कई म्युजिक वीडियो में अपना जलवा बिखेरा है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा से जुड़ी नवीनतम विशेष समाचार प्राप्त हुई है। गौरतलब हैं, कि बीते गुरुवार को कांस फिल्म फेस्टिवल में भारतीय मनोरंजन उद्योग के एक से बढ़कर एक सितारे ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इस समारोह में भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खुबसूरत अदाकाराओं में से एक सपना चौधरी ने भी हिस्सा लिया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा इस बात की जानकारी दी और एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं। डीवा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “कान्स’2023 में पदार्पण

सपने वाकई सच हो जाते हैं। यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है। इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद।

साथ ही, मैं @airfrance के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं।” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।