बोल्ड लुक से कहर ढाने वाली उर्फी जावेद का बदला अवतार, पारंपरिक लुक से उड़ाई नींद

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद के नए लुक पर नजर डालें।
बोल्ड लुक से कहर ढाने वाली उर्फी जावेद का बदला अवतार, पारंपरिक लुक से उड़ाई नींद 19990

Urfi Javed New look: अपने अंतरंगी पहनावे और स्टाइल द्वारा सुर्खियों में रहनेवाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जो अक्सर अपने नए लुक द्वारा सभी को होश उड़ाती रहती है। डीवा ने इस बार भी अपने नए लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह अब तक के सबसे अलग-थलग लुक में नजर आ रही है।

उर्फी जावेद का सलवार कमीज़ लुक

हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। उर्फी ने उस दौरान पेस्टल रंग के सलवार कमीज़ को अपने बदन पर सजाया था। डीवा के इस लुक को देखकर सभी हैरान रह गए हैं। क्योंकि, जो अपने बोल्ड और अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं, उस अदाकारा ने सामान्य अवतार को अपने बदन पर सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।