लहंगे में बिल्कुल हूर परी लगती है रविना टंडन की बेटी राशा थडानी, देखें सबूत

Know more about the Rasha Thadani: राशा थडानी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
लहंगे में बिल्कुल हूर परी लगती है रविना टंडन की बेटी राशा थडानी, देखें सबूत 29659

Know more about the Rasha Thadani: दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया है और अब उनकी लाडली बेटी राशा थडानी की बारी है। अभिनेत्री की बेटी बेहद खूबसूरत है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर सभी उनकी ओर खींचें चले जाते हैं। गौरतलब हैं, कि राशा एक सोशल मीडिया सनसनी हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद है। अभिनेत्री के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर भर-भर कर प्यार लुटाते रहते है‌।

राशा के लहंगे ने चुराया जनता का दिल

राशा ने अपने नए लुक को शेयर करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डीवा ने अपने बदन पर कढ़ाई दार लहंगे को स्टाइल किया हैं, जो उनके तन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं हैं, जो बेहद लाजवाब है और सभी को प्रभावित करने में सफल है। डीवा ने अपने स्टाइल को निखारें के लिए अपने सुंदर बालों को सरलता से सजाया है और साथ में उनके नशीली आंखों ने सभी को मोहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मिनिमल मेकअप लुक और प्यारी मुस्कान ने सभी का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।