रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने पिंक मिनी ड्रेस से ढाया आफत, खूबसूरती देख यूजर्स की अटकी सांसे

Rasha Thadani’s latest Pink mini Dress Look: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने पिंक मिनी ड्रेस से ढाया आफत।
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने पिंक मिनी ड्रेस से ढाया आफत, खूबसूरती देख यूजर्स की अटकी सांसे 37860

Rasha Thadani’s latest Pink mini Dress Look: 90 के दशक में लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) की लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) बेहद खूबसूरत है। वह बेहद प्यारी और स्टाइलिश है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने हुस्न का तड़का लगाना कभी नहीं भूलती है, जिसके कारण वह अक्सर अपनी नई- नई अदाओं को शेयर करती है। डीवा के इंस्ट्राग्राम हैंडल पर करीब पौने नौ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद है, जो उनके स्टाइल के दीवाने हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी अभिनेत्री की लाडली बेटी ने अपने अंदाज से लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जिसके लिए उन्होंने गुलाबी मिनी ड्रेस का विकल्प चुना है।

गुलाबी मिनी ड्रेस में राशा थडानी की खूबसूरती

राशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए लोगो की धड़कनों को तेज किया है। डीवा ने अपनी शानदार गुलाबी मिनी ड्रेस में अपना हुस्न दिखाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अपने बालों को बेहतरीन तरीके से व्यवस्थित करते हुए उन्होंने अपने कैमरामैन के लिए पोज दिया है, जिसमें उनका जलवा साफ नजर आ रहा है। वह अपनी चमकती त्वचा की चमक बढ़ाने के लिए मिनिमल मेकअप लुक अपनाकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। पोस्ट में, राशा ने आंखों में काजल और गुलाबी होठों पर लिपस्टिक लगाया है। इसके अलावा वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

आपको राशा का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।