रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी ने मल्टीकलर स्ट्रैप लैस मिनी ड्रेस में कराया फोटोशूट, दिल हार बैठे फैंस

Rasha Thadani’s Photoshoot: राशा थडानी ने मल्टीकलर स्ट्रैप लैस मिनी ड्रेस में कराया फोटोशूट।
रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी ने मल्टीकलर स्ट्रैप लैस मिनी ड्रेस में कराया फोटोशूट, दिल हार बैठे फैंस 47916

Rasha Thadani’s Photoshoot: हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है रवीना टंडन (Raveena Tondon), जो अपनी कुदरती खूबसूरती के लिए जानी जाती है। लेकिन, उनकी लाडली बेटी राशा थडानी उनसे भी खूबसूरत और स्टाइलिश है, जो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा ग्लैमर का जादू बिखेरती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा ने हाल ही में, अपनी पढ़ाई पूरी की और अब खबरे ऐसी है, कि वह जल्दी ही अपने डेब्यू फिल्म से लोगो को प्रभावित करती हुई नजर आएगी। फिल्म से जुड़ी कोई खास खबर तो नहीं, मगर डीवा के स्टाइलिश फोटोशूट से जुड़ी दिलचस्प खबर हमारे पास मौजूद है।

राशा थडानी का कयामती का लुक

राशा ने अपने 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्लैमर का जादू बिखेरा है, जिसके लिए उन्होंने मल्टीकलर स्ट्रैप लैस मिनी ड्रेस का सहारा लिया है। आगामी अभिनेत्री ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए यूजर्स की नींदें हराम करने की कोशिश की है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह पीले बैकग्राउंड में पोज देकर फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही है। कई तस्वीरों में उनके हाथों में सफेद फूल नजर आ रहा है, जिससे उनकी तस्वीर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। वहीं हल्के से मेकअप के साथ गुलाबी लिपस्टिक की परत ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया है, जिसके हम दीवाने हो गए है। सुनहरे बालों के साथ मदमस्त अदाओं ने कहर बरपाया है, जिससे यूजर्स उनके कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांध रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।