राशा थडानी के ग्लैमरस अंदाज ने युवाओं के धड़कनों को किया तेज, देखे तस्वीरें

Rasha Thadani’s Latest look: राशा थडानी के ग्लैमरस अंदाज ने युवाओं के धड़कनों को किया तेज।
राशा थडानी के ग्लैमरस अंदाज ने युवाओं के धड़कनों को किया तेज, देखे तस्वीरें 38316

Rasha Thadani’s Latest look: हिंदी सिनेमा की जानी मानी हस्तियों में से एक है रवीना टंडन (Raveena Tondan), जिनकी लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। डीवा जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी और लोगो को अपने दमदार अभिनय के जादू में बांधेगी। हालांकि, तब तक जनता उनके हुस्न के जादू में फंसे हुए है, जिसे वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती है। डीवा ने एक बार फिर से अपने हसीन अंदाज को सभी के सामने पेश किया है, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा जैसी लग रही है और सभी का दिल चुरा रही है। डीवा ने अपने बदन पर स्ट्रैप लैस क्रॉप टॉप के साथ कार्गो पैंट को सजाया है, जो उनके आकर्षण को निखारने में मददगार साबित हो रहा है।

राशा थडानी का स्ट्रैप लैस क्रॉप टॉप लुक

राशा ने अपने 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैंस को फैशन गोल दिया है। इस फैशन के खेल में, डीवा ने अपने अंदाज में लाइम कलर के स्ट्रैप लैस क्रॉप टॉप के साथ हल्के हरे रंग के कार्गो पैंट को शामिल किया है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग- अलग पोज में तस्वीरें खींचवाई है, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कानो में गोल्डन बलियां और उंगली में स्टाइल किए गए रिंग्स उनके स्टाइल में चार चांद लगा रहे हैं। होठ पर गुलाबी लिपस्टिक और नशीली आंखों में काजल लगाए राशा सभी की धड़कनों को तेज कर रही है। लहराते हुए बालों के साथ उनका लाइट मेकअप सभी के होश उड़ा रहे हैं।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।