राशा थडानी के डेनिम लुक ने फैंस के धड़कनों को किया तेज, फैन ने ‘पूछा खूबसूरती का राज…‘

Rasha Thadani’s Denim Look: राशा थडानी के डेनिम लुक ने फैंस के धड़कनों को किया तेज।
राशा थडानी के डेनिम लुक ने फैंस के धड़कनों को किया तेज, फैन ने ‘पूछा खूबसूरती का राज...‘ 36438

Rasha Thadani’s Denim Look: रवीना टंडन को लाडली बेटी राशा थडानी सही मायनों में एक सच्ची फैशनिस्टा है। वह अपने हुस्न के जादू से युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल है और उसकी खास झलक को शेयर करने के लिए वह अपने साढ़े आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, जिसके बदौलत वह लोगो के दिलो में राज कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों डीवा अपने डेनिम लुक से सभी के होश उड़ाती हुई नजर आ रही है। चलिए उनके डेनिम लुक के बारे में जानते है-

राशा थडानी का डेनिम लुक

राशा ने अपने अनोखे लुक के लिए इस बार डेनिम शॉर्ट ड्रेस को चुना है, जो उनके बदन पर बेहद प्यारा लग रहा है। प्राकृतिक खूबसूरती पर डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक लगाया और साथ ही नशीली आंखों में काजल की मदद से लोगो को अपनी ओर खींचा। खुले बालों ने उनके स्टाइल में जान फूंकी और गुलाबी होठों ने उनके ग्लैमर में अतिरिक्त खुराक जोड़ी। इन सब के अलावा उनकी प्यारी मुस्कान ने सभी के होश उड़ाने में सफलता हासिल की। राशा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर जनता ने खूब लाइक्स और कमेंट बरसाए है। एक यूजर ने उनके पोस्ट पर प्यार बरसते हुए उनकी खूबसूरती के बारे में सवाल किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।