राशा थडानी ने फ्लोरल मिड-ड्रेस में बिखेरा क्यूटनेस

Rasha Thadani’s latest Look: राशा थडानी ने फ्लोरल मिड-ड्रेस में बिखेरा क्यूटनेस।
राशा थडानी ने फ्लोरल मिड-ड्रेस में बिखेरा क्यूटनेस 46941

Rasha Thadani’s latest Look: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondan), की लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। डीवा जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली है और लोगो को अपने दमदार अभिनय के जादू में बांधेगी। हालांकि, तब तक जनता उनके हुस्न के जादू में फंसे हुए है, जिसे वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती है। डीवा ने एक बार फिर से अपने हसीन अंदाज से सभी को मोहित करने की कोशिश की है, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा जैसी लग रही है और सभी का दिल चुरा रही है। डीवा ने अपने बदन पर फ्लोरल मिड-ड्रेस को सजाया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है।

फ्लोरल मिड-ड्रेस में राशा थडानी

हाल ही में, डीवा को मुंबई में मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया, जिस दौरान उन्हें सफेद फ्लोरल मिड-ड्रेस में देखा गया। इस लुक में वह बेहद हसीन और लाजवाब लग रही थी। आगामी अभिनेत्री ने कुदरती खूबसूरती को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप और गुलाबी लिपस्टिक का सहारा लिया है। इसके अलावा एक हाथ में हैंड बैग और दूसरे में ब्रेसलेट उनके फैशन में चार चांद लगा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।