Rasha Thadani & Avneet Kaur: ब्लैक ड्रेस में गजब का ग्लैमर, क़ातिल अदाओं के दीवानें हुए यूजर्स

Rasha Thadani & Avneet Kaur: ब्लैक ड्रेस में इन हसीनाओं ने बेहद निराली तस्वीरें शेयर की है, जिसे यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
Rasha Thadani & Avneet Kaur: ब्लैक ड्रेस में गजब का ग्लैमर, क़ातिल अदाओं के दीवानें हुए यूजर्स 46492

Rasha Thadani & Avneet Kaur: ब्लैक ड्रेस को मनोरंजन उद्योग में खूब पसंद किया जाता है, जिसे अक्सर पार्टी और रेड कार्पेट इवेंट में देखा जाता है। काले रंग द्वारा मनोरंजन हसीनाएं सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहती है और इस बार अवनीत कौर और राशा थडानी ने भी सभी को अपने ब्लैक लुक का ख़ज़ाना दिखाया है। ब्लैक ड्रेस में ये हसीनाएं बेहद खूबसूरत लग रही, और उनके क़ातिल अदाओं ने सभी को उनका दीवाना बनाया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि ब्लैक ड्रेस न केवल ग्लैमर और क़ातिल अदाओं का प्रतीक है, बल्कि किसी का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का उपाय है। बिल्कुल, उसी तरह अवनीत और राशा के ब्लैक लुक ने भी यूजर्स की नजरों को अपनी ओर खींचा है।

राशा थडानी का कयामती काला अवतार

रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए फोटोशूट को शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक-बॉडीकॉन में सजी नजर आ रही है। गले के पास की गई कटिंग उनके लुक को नई पहचान दे रही है। जबकि बालों को शानदार स्टाइल से बांधा है और कुदरती खूबसूरती पर बोल्ड मेकअप का परत जोड़ा है। वहीं गुलाबी होठ और काले नैन ने सभी का दिल चुराया है।

अवनीत कौर का ब्लैक लुक

सवा तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक गाउन में लिपटी अवनीत कौर बेहद हसीन लग रही है। अभिनेत्री ने सिल्वर चेन वाले काले हैंड बैग के जरिए अपने कंधो की शोभा बढ़ाई है। ब्लैक लुक को दमदार बनाने के लिए हसीना ने आंखो में काजल लगाई है, जिसके साथ गुलाबी लिपस्टिक सभी को मदहोश कर रही है। सुनहरे बालों को लहराते हुए उन्होंने काफी कयामती पोज दिया है, जिसे देखकर यूजर्स की बेचैनी बढ़ गई है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।