पलक तिवारी के एयरपोर्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश, देखें वीडियो

Palak Tiwari's Airport Look: पलक तिवारी ने अपने एयरपोर्ट लुक से सभी की नींदें हराम कर दी है।
पलक तिवारी के एयरपोर्ट लुक ने फैंस के उड़ाए होश, देखें वीडियो 29066

Palak Tiwari’s Airport Look: पलक तिवारी ने मनोरंजन उद्योग में काफी दमदार कदम रखा है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा हैं, जिसके लिए उन्हें दर्शकों द्वारा ढेर सारी तारीफें मिली है। अभिनेत्री लोकप्रिय अभिनेत्री श्वेता तिवारी की लाडली बेटी हैं, जो सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रह चुकी है। गौरतलब हैं, कि पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी के नक्शे कदम पर चलाना शुरू कर दिया हैं, जिसके साथ वह और लोकप्रिय होते जा रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री के कई नए-नए लुक्स ने सभी को आकर्षित किया है।

पलक तिवारी का बोल्ड एयरपोर्ट लुक

हाल ही में, पलक तिवारी को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने बोल्ड लुक के चलते सभी के निगाहों में बस गई। अभिनेत्री ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक ब्रा-लेट टॉप और ब्लैक पैंट को स्टाइल किया था। इस लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए अभिनेत्री ने ब्लैक श्रग को चुना था, जो उनके शानदार अवतार देने में सफल नजर आया। इसके अलावा उन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ सर पर काला चश्मा सजाया था, जो बेहद आकर्षक लग रहा था। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।