पलक तिवारी ने फैशनेबल आउट्फिट मे बिखेरा अपनी अदाओं का जादू

पलक तिवारी ने आओने फैशन से फैंस को हैरान कर दिया । देखिए तस्वीरे
Palak Tiwari spread the magic of her style in a fashionable outfit 2850

पलक तिवारी टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री है । पलक तिवारी अपना फ़िल्मी करियर बॉलीवुड की आगामी फिल्म ‘रोसी’ से शुरू करने जा रही है। पलक तिवारी जानी-मानी टीवी और फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी है, जो टीवी की चहेटी अभिनेत्री है ।पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह पॉपुलर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ काम करती दिखाई दे चुकी हैं। उनका यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था। फिलहाल, मनोरंजन जगत से पहले खबर आई है कि पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री पलक तिवारी अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत रही है । वह भले ही अभी बॉलीवुड में अभी शुरुआत कर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनके नाम के चर्चे होते रहते हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने अलग-अलग लुक्स मे अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। आज भी उन्होंने कातिलाना अंदाज में तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पलक तिवारी इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं। वह अपने फैशन सेंस से सभी का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं।आज भी हम आपके लिए पलक की फैशनेबल तस्वीर लाए है जिनमें वह एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में पलक ने पर्पल कलर का हाई थाइ स्लिट ड्रेस पहना है। फोटोज में उन्हें अपना परफेक्ट फिगर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते किलर लुक में देखा जा सकता है। फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं ।

यह तस्वीर किसी ईवेंट की है जिसमे पलक ने ब्लैक गाउन पहन है । उन्होंने बालों का बन बनाया है और चेहरे पर कुछ फ्लिकस निकाले है । इस तस्वीर मे पलक कमाल की खूबसूरत दिख रही है ।

इस तशवीर मे पलक ने गोल्डन ड्रेस पहना है । उन्होंने अपने बालों को कर्ल और हाइलाइट किया हुआ है । फोटोज में उन्हें अपना परफेक्ट फिगर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते किलर लुक में देख सकते है ।

इस आखिरी तस्वीर मे उन्होंने रेड शॉर्ट्स और टॉप के साथ जैकट मे देखा जा सकता है । उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट खुला रखा है । इस तस्वीर मे पलक बहुत ही फैशनेबल और हॉट दिख रही है ।

इनमे से आपको कौन स लुक पसंद आया ? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे ।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।