अनुष्का सेन की नई तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान, देखें तस्वीरें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
New pictures of Anushka Sen caught the attention of fans, see photos 12652

Know more about Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को स्टाइल का काफी शौक है और वह अपने इन सारे शौक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा जाहिर करती है।‌ गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार बरसाते हैं और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता हैं, अभिनेत्री ने ब्लैक आउटफिट को स्टाइल किया है। इस आउटफिट में वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। अभिनेत्री ने खुले बालों के साथ आंखों पर चश्मा सजाया है। मुस्कान भरी तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया है और हमें भी यह तस्वीर खूब पसंद आई है। अभिनेत्री के पोस्ट पर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात की गई है और हमें यह तस्वीर बेहद निराली लगी है।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता सोनी सब के शो बालवीर द्वारा मिली थी। अभिनेत्री ने इस शो में महक का किरदार अदा किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।