उर्फी जावेद की सुरक्षा देख नेटिजंस के छुटे पसीने

Urfi Javed Full protection Look: उर्फी जावेद की पुरी सुरक्षा लुक पर एक नजर डालें।
Netizens sweat after seeing Urfi Javed's security 14043

Urfi Javed Full protection Look: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और भारतीय मनोरंजन उद्योग में खलबली मचाने वाली अभिनेत्रियों की सुची में सबसे शीर्ष स्थान पर विराजमान है उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो काफी लोकप्रिय शो की हिस्सा रह चुकी है। अभिनेत्री ने अपने दर्शकों को कभी मायूस नहीं किया और अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और फैशन विकल्पों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार भी उन्होंने बेहद अनोखे लुक को अपने तन पर सजाया है।

उर्फी जावेद का नया लुक

हाल ही में, अभिनेत्री को अंधेरी (मुंबई) में पैपराजियों द्वारा स्पॉट किया गया। जहां अभिनेत्री लाल रंग की गाड़ी से अपने नए लुक के साथ सभी को चौंकाते हुए उतरी। आपको बता दें, अभिनेत्री ने लोहे के बने आत्मरक्षा कवच की अपने तन पर ढका था, जिसे देखकर सभी हैरान हैं। उर्फी जावेद का यह लुक काफी तगड़ी गति से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें तरह-तरह के कमेंट बरसाए जा रहे हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप भी अभिनेत्री के इस लुक से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।