नमृता मल्ला के बोल्ड डांस से इंटरनेट पर छाईं गर्मी, फैंस के छुटे पसीने

Namrita Malla Bold Dance: नमृता मल्ला का बोल्ड डांस हुआं वायरल।
Namrita Malla's bold dance sets the internet on fire, fans sweat 15984

Namrita Malla Bold Dance: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अदाकाराओं में से एक हैं नमृता मल्ला (Namrita Malla), जो अपने बोल्डनेस के लिए पुरे डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने हिंदी, पंजाबी समेत कई अन्य भाषाओं की म्यूजिक एलब्म में अपना जादू चलाया हैं। डीवा को दर्शकों द्वारा विशेष रूप से बारिश, राजा जी, सुल्फियां और दिलबर जैसे गाने के लिए पसंद किया जाता है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि नमृता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर लाइक्स की बरसात कर देते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी डीवा ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों का होश उड़ानें का फैसला किया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोल्ड लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने बोल्ड डांस मूव्स का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने अपने डांस मूव्स में बिकनी लुक को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।