नम्रता मल्ला के हॉट लुक से पानी में लगीं आग, देखें सबूत

Know more about Namrita Malla: नम्रता मल्ला के नवीनतम अपडेट पढ़िए।
नम्रता मल्ला के हॉट लुक से पानी में लगीं आग, देखें सबूत 24234

Know more about Namrita Malla: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं नम्रता मल्ला (Namrita Malla), जो भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनके ‘लाल घाघरा’ एल्बम की प्रमुख मॉडल थी। डीवा को विशेष लोकप्रियता ‘लाल घाघरा’ एल्बम सॉन्ग द्वारा हासिल हुई है। डीवा ने अपने अनोखे लुक और हॉट अदाओं से कई युवाओं का दिल चुराया है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 21 लाख फोलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए तत्पर रहते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने बोल्डनेस का बाण फिर चलाया है और वह भी बिकनी लुक में।

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हॉट लुक को शेयर किया हैं, जिसमें वह बिकनी लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट बिकनी में सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। डीवा का मनमोहक लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है। नम्रता ने अपने फैशन को और निखारने के लिए कानों में बड़ी-बड़ी बालियों को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।