बदन पर ब्लैक बिकनी सजाकर Manushi Chhillar ने दरिया किनारे बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

Manushi Chhillar Bold Bikni Look: बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने ब्लैक बिकनी को बदन पर सजाकर अपनी कामुक अंदाज दिखाया है, जिससे दरिया किनारे गर्मी बढ़ गई है।
बदन पर ब्लैक बिकनी सजाकर Manushi Chhillar ने दरिया किनारे बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने 47294

Manushi Chhillar Bold Bikni Look: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने कई बार यूजर्स को गर्मी का एहसास कराया है और एक बार फिर से उन्होंने यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। जी हां! एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपनी कामुक अदाओं से सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मचाई है, जिसके लिए उन्होंने ब्लैक बिकनी लुक की मदद ली है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने सबसे गजब के लुक को शेयर किया है, जिससे वह दरिया किनारे गर्मी बढ़ा रही है। अभिनेत्री के इस ब्लैक बिकनी लुक के बारे में और अधिक जानने के लिए पूरा लेख पढ़िए।

ब्लैक बिकनी लुक में मानुषी छिल्लर का बोल्ड अंदाज

मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपने 65 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बोल्ड लुक के सीरीज को शेयर किया है, जिसमें उनका कामुक अंदाज साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने ब्लैक बिकनी को बदन पर सजाया है, जो उनकी सुंदरता को झलका रहा है। वहीं रेतीले समुद्र के किनारे अभिनेत्री ने कई सारे पोज दिए, जिसे देखकर हमारी धड़कनों की रफ्तार तेज हो गई। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।