मनीषा रानी ने फ्लोरल आउटफिट में दिखाया हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें

Manisha Rani Flaunts Midriff In Floral Outfit: मनीषा रानी ने फ्लोरल आउटफिट में अपना ग्लैमर दिखाया है।
मनीषा रानी ने फ्लोरल आउटफिट में दिखाया हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें 33849

Manisha Rani Flaunts Midriff In Floral Outfit: सोशल मीडिया सनसनी मनीषा रानी (Manisha Rani) बेहद खुबसूरत अभिनेत्री है, जो लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीज़न में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आ चुकी है। डीवा को विशेष लोकप्रियता रियलिटी शो में भाग लेने से मिलीं। गौरतलब है, कि वह बेहद खुबसूरत और दिलकश अभिनेत्री है, जो युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। डीवा अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के एक लिए अपने 91 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस बार अभिनेत्री फ्लोरल प्रिंट वालै लुक से सभी के दिलों को धड़का रहीं है।

मनीषा रानी ने फ्लोरल आउटफिट में धड़काया फैंस का दिल

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूर्वी सेठिया कॉउचर के थ्री-पीस आउटफिट में अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है। डीवा एक सुंदर साटन थ्री-पीस पोशाक में सजी हुईं है, जिसमें पुष्प तामझाम के साथ एक मलाईदार ब्रालेट टॉप भी शामिल है। वह अपने लुक को मैचिंग सैटिन हाई-वेस्ट पैंट और सी-थ्रू श्रग के साथ स्टाइल करती हैं। इस मॉडर्न अवतार में वह बेहद खुबसूरत लग रही है। डीवा ने अपने लुक को प्लेन पेंडेंट नेकलेस से सजाया है। इसके अलावा उनके घने कर्ल उनके मॉडर्न लुक में जान फूंक रही है। वह गुलाबी गालों, चमकदार गुलाबी आईशैडो और नग्न गुलाबी होंठों के साथ आकर्षण को निखारने में सफल नजर आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।