अनुष्का सेन से सीखें विंटर लुक को स्टाइल करने का सही तरीका

अनुष्का सेन मनोरंजन उद्योग की सबसे हसीन अभिनेत्री है। डीवा ने सर्दियों से पहले अपनी आवश्यक चीजें दिखाईं है।
अनुष्का सेन से सीखें विंटर लुक को स्टाइल करने का सही तरीका 39951

डिजिटल जगत की सनसनीखेज डीवा, अनुष्का सेन, हाल ही में अपने ग्लैमरस लुक के साथ विंटर फैशन को शेयर करती हुई नजर आईं है। बालवीर अभिनेत्री अपने उत्कृष्ट फैशन के लिए जानी जाती है, जिसमें शानदार वेस्टर्न लुक से लेकर अलौकिक पारंपरिक लुक भी शामिल हैं। अभिनेत्री के वॉर्डरोब कलेक्शन में हर लुक मौजूद है। चूँकि यहाँ ठंडी हवाएँ चल रही हैं, इसलिए सर्दियों की ज़रूरी फैशन आप अनुष्का से सीख लें।

अनुष्का सेन का विंटर लुक

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपना दमदार ग्लैमर दिखा रही हैं और सर्दियों के मौसम के लिए ट्रेंड सेट कर रही हैं। वीडियो में अनुष्का स्ट्राइक पोज़ के जरिए सहजता से अपना प्रीपी अंदाज दिखा रही हैं। युवा अभिनेत्री एक टर्टल नेक ग्रे स्वेटर चुनती है, जो एक स्टाइलिश काले चमड़े की स्कर्ट के नीचे छिपा होता है और एक काले और सफेद ट्रेंच कोट के साथ जुड़ा है, जो उसे एक स्टाइलिश लुक देता है। आखिर में, डीवा अपनी उपस्थिति की प्रशंसा करते हुए थाई- हाई काले जूतों की एक जोड़ी को अपने स्टाइल में शामिल करती है।

अनुष्का ने अपने बालों को हाई-ब्रेड पोनीटेल में बांधा, जिससे एक ट्रेंडी लुक मिला है। उसकी स्मोकी-विंग्ड आईलाइनर के साथ उड़ती हुई झलक उसकी खूबसूरत आँखों को निखारती है। गुलाबी गाल और आड़ू होंठ वाह वाह लग रहे हैं। सर्दियों की जरूरी चीजों में अनुष्का जिस तरह अपना स्वैग दिखाती हैं, हम खुद को उन पर फिदा होने से नहीं रोक पाते। यह विंटर इंस्पो आपको अपने समूह में आकर्षण का केंद्र बना देगा।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।