सी थ्रू ड्रेस में खुशी कपूर ने ढाया सितम, दिखा बोल्ड लुक

Know more about the Khushi Kapoor: सी-थ्रू ड्रेस में खुशी कपूर ने ढाया सितम।
सी थ्रू ड्रेस में खुशी कपूर ने ढाया सितम, दिखा बोल्ड लुक 35032

Know more about the Khushi Kapoor: प्रसिद्ध दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की लाडली बेटी और जान्हवी कपूर की बहन इन दिनों सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। गौरतलब है, कि ये मनोरंजन उद्योग की सबसे खुबसूरत और स्टाइलिश व्यक्ति में से एक है, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेत्री जल्दी ही अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली है और उनकी फिल्म जनता के बीच जल्दी ही आएगी। डीवा कई प्रतिभाओं कि मालकिन है और उन्हें अपने लुक्स को शेयर करना पसंद है।

सी थ्रू ड्रेस में खुशी कपूर ने ढाया सितम

खुशी ने अपने 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे बोल्ड लुक को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर ब्लैक ऑफ शोल्डर थाई- हाई स्लिट ड्रेस की सजाया है। अभिनेत्री ने लहराते बालों को खुला रखा है और नशीली आंखों में काजल लगाकर सभी को अपनी ओर खींचा है। गले में नेकलेस और हाथो में अंगूठी के साथ उन्होंने अपने फैशन को नई पहचान दी है। आखिर में. डीवा ने बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों के साथ अपने आकर्षण को पूरा करने का फैसला किया। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।