कभी साइकिल की चेन तो कभी कैसेट की रील: अंतरंगी पहनावे द्वारा उर्फी जावेद ने हर बार मचाई है इंटरनेट पर तबाही

उर्फी जावेद के लेटेस्ट अतरंगी आउटफिट देखिए यहां
Kabhi cycle chain kabhi cassette reel: Urfi Javed has created havoc on the internet every time with her intimate outfit 8152

उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री की आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं।उन्होंने अपने अभिनय और फैशन द्वारा दर्शकों को प्रभावित किया है। उर्फी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में ‘बड़े भईया की दुल्हनिया’ से की थी। इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी है।इसके अलावा वह अपने स्टाइल के काफी चर्चित रहती है। उर्फी अपने अतरंगी और अजीब ड्रेसिंग के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने में बहुत कामयाबी हासिल की है। वह अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और इसके चलते उन्हें कई बार मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा है।

उर्फी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और अपने नए लुक को शेयर करती रहती है। उनके लुक को कई बार पसंद भी किया जाता है तो अक्सर उन्हे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता है।यहां हम उर्फी के अतरंगी आउटफिट की एक झलक लेकर आए हैं ।देखिए यहां

पहली तस्वीर में उर्फी ने साइकिल के चैन का उपयोग कर आउटफिट बनाया है।ड्रेस सुनने और देखने दोनो में अतरंगी लगती है लेकिन ये उर्फी ही है जो ये सब कर सकती है।

दूसरे तस्वीर में उर्फी ने कैसेट के रील का उपयोग करके आउटफिट ट्राई किया है। यह देखने में स्टाइलिश है और उनके फैंस को पसंद आ रहा है।

और आखिरी तस्वीर में उर्फी ने पत्थर का इस्तेमाल कर एक आउटफिट बनाया है।तीनो ही आउटफिट अतरंगी है जो उर्फी के अलावा कोई नहीं सोच सकता है।

आपको कौन सा लुक पसंद आया? हमें नीचे कमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।