जन्नत ज़ुबैर रहमानी का चला इंस्टाग्राम पर जादू, जन्नत के गाने पर बना ढाई लाख से ज्यादा रील वीडियो

Know more about Jannat Zubair Rahmani: जन्नत ज़ुबैर रहमानी के नवीनतम अपडेट
Jannat Zubair Rahmani's magic on Instagram, more than 2.5 lakh reel videos made on Jannat's songs 13850

Know more about Jannat Zubair Rahmani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani), जो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी चर्चित हस्तियों में से एक हैं। फुलवा अभिनेत्री जन्नत ज़ुबैर ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है। टेलीविजन में अपने अद्भुत काम के साथ, अभिनेत्री ने एक बाल अभिनेत्री के रूप में कई हिंदी फिल्में हासिल कीं। लव का द एंड और हिचकी उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। वह आखिरी बार स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं। अपने शानदार करियर टाइमलाइन को देखते हुए, अभिनेत्री ने दर्शकों को खूब लुभाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन को शेयर करती हैं और उनके चाहने वालों उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या है? जैसा कि हमें पता हैं, जन्नत ज़ुबैर रहमानी का बाबू सोना मोना का क्रेज अभी तक देखने को मिल रहा है। गौरतलब हैं, कि जो भी एल्बम सॉन्ग ज्यादा हिट होता हैं, इंस्टाग्राम यूजर्स उसपर रील वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं और इस बार अभिनेत्री के गाने पर यूजर्स ने लगभग ढ़ाई लाख से ज्यादा रील वीडियो बनाया गया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।