अपने स्टाइलिश नेकलेस द्वारा सभी के‌‌ होश उड़ा रही है जन्नत जुबैर रहमानी, देखें तस्वीरें

Know more about Jannat Zubair Rahmani: जन्नत ज़ुबैर के नेकलेस ने खींचा सभी का ध्यान।
Jannat Zubair Rahmani is blowing everyone's senses with her stylish necklace, see photos 6080

Know more about Jannat Zubair Rahmani: जन्नत ज़ुबैर रहमानी हिंदी एंटरटेनमेंट और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या असंख्य है। वह काफी युवाओं की प्रेरणा स्त्रोत भी है। गौरतलब हैं, कि टीवी शो फुलवा से एक बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली जन्नत जुबैर अब एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। उन्हें कई फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी दिखाया गया है। इससे पहले, हमने उन्हें लव का द एंड में अपनी पूर्व सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ एक पल साझा करते हुए देखा था। जुबैर को आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में देखा गया था। अब तक, वह प्रमुख इंस्टाग्राम प्रभावकों में से एक है।

खैर देवियों और सज्जनों इस बार डीवा ने हमें नवीनतम में क्या परोसा है? डीवा सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। डिवा‌ अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। डीवा अपने शानदार आउटफिट के साथ नेकलेस सजाना बखुबी जानती है। तो चलिए डीवा की कुछ शानदार नेकलेस पर एक नजर डालते हैं –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।