जन्नत जुबैर या अनुष्का सेन – ब्लैक आउटफिट में कौन ज्यादा स्टनिंग दिख रही है?

जन्नत जुबैर या अनुष्का सेन , कौन ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग दिख रही है
जन्नत जुबैर या अनुष्का सेन - ब्लैक आउटफिट में कौन ज्यादा स्टनिंग दिख रही है? 540

जन्नत जुबैर या अनुष्का सेन हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दो सबसे चहेती अभिनेत्री है। दोनो ने बहुत ही कम उम्र में वह सब हासिल की है जो बहुत सारे अभिनेत्री बड़े उम्र में भी नहीं कर पाते।

जन्नत ज़ुबैर को काशी – अब ना रहे तेरा कागज कोरा में काशी, फुलवा में फुलवा और तू आशिकी में पंक्ति के चित्रण के लिए जानी जाती हैं। 2022 में, रहमानी ने कलर्स टीवी के स्टंट-आधारित शो फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लिया, जहां वह चौथे स्थान पर रही।

अनुष्का ने बच्चों के फैंटसी शो, बाल वीर में मेहर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने भारतीय ऐतिहासिक नाटक टेलीविजन सीरीज झांसी की रानी में मणिकर्णिका राव/रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका भी निभाई है।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी और अनुष्का सेन दोनो फैशन सेंसेशनल है और अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस करती है। दोनो हमेशा अपने लुक्स और स्वैग के बारे में अपडेट करती रहती है।

ब्लैक कलर हमेशा सेलिब्रिटीज का पसंदीदा है। जन्नत और अवनीत का भी यह कलर पसंदीदा है। अक्सर उन्हे ब्लैक आउटफिट में रॉक करते देखा गया है।

देखिए ब्लैक आउटफिट में उनकी कुछ स्टनिंग तश्वीर

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।