खुबसूरती में उर्फी जावेद को भी मात देती हैं उनकी मां, देखें सबूत

Urfi Javed: उर्फी जावेद की मां उर्फी जावेद से भी ज्यादा हसीन लगती है।
Her mother beats even Urfi Javed in beauty, see proof 10824

Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो आए-दिनों अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री की मां की शानदार तस्वीरों ने अपनी उपस्थिति इंटरनेट पर दर्ज करवाई है।

उर्फी जावेद की मां का जन्मदिन

उर्फी जावेद की मां का नाम जकिया सुल्ताना है और आज उनका जन्मदिन है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए अपनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। डीवा ने अपनी मां के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की, जिसपर उन्होंने लिखा है,” हैप्पी बर्थडे मम्मी”। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।