स्कर्ट टॉप से लेकर शरारा सुट तक: पर्पल आउटफिट द्वारा अनुष्का सेन ने मचाया बवाल, देखें तस्वीरें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन ने किया पर्पल आउटफिट में रॉक।
From skirt top to sharara suit: Anushka Sen created ruckus by purple outfit, see photos 5271

Know more about Anushka Sen: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और वर्तमान में वह अपने उच्च स्तरीय लोकप्रियता का लुत्फ उठा रही है। वह डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। आपको बता दें, डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रस्तुत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उनके द्वारा साझा किए गए पोस्ट को देखकर उनके लाखों फॉलोअर्स गर्मी महसूस करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, उनके जीवन में विशेष फैशन लुक क्या है? अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि वह पर्पल रंग से बेहद प्यार करती है। डीवा ने अपने पर्पल रंग के आउटफिट द्वारा सभी को आकर्षित किया हुआ है। पर्पल रंग के लहंगे से लेकर पर्पल रंग के जैकट स्कर्ट तक डीवा हर पर्पल आउटफिट में रॉक करना जानती है। एक नजर नीचे डालें-

खैर देवियों और सज्जनों,‌ आपको अभिनेत्री का ये विशेष लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।