आइस-क्रीम कोन से लेकर फेदर विंग तक: उर्फी जावेद के इन अंतरंगी ब्लाउज डिजाइन ने फैंस को किया मोहित, देखें तस्वीरें

Urfi Javed Blouse design: उर्फी जावेद के इन अंतरंगी ब्लाउज डिजाइन ने फैंस को किया मोहित, देखें तस्वीरें
आइस-क्रीम कोन से लेकर फेदर विंग तक: उर्फी जावेद के इन अंतरंगी ब्लाउज डिजाइन ने फैंस को किया मोहित, देखें तस्वीरें 476

Urfi Javed Blouse design: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।‌ उनके फ़ैशन विकल्पों के चलते उन्हें कई बार कुछ मुसिबतों का सामना भी करना पड़ता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर को शेयर करती रहती है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके फैंस उनके पोस्ट का इंतजार करते है।‌

खैर, ब्लाउज डिजाइन की बात करें तो अभिनेत्री ने कई बार कुछ अलग-अलग विकल्पों का सहारा लेते हुए फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया है। हाल ही में,‌ अभिनेत्री ने अपने कुछ अंतरंगी ब्लाउज को अपनाया है। जिसकी चर्चा पुरे एंटरटेनमेंट जगत में की गई। तो चलिए एक नजर डालते हैं, उर्फी जावेद के कुछ शानदार ब्लाउज डिजाइनो पर।

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी के ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ द्वारा की थी। उसके बाद अभिनेत्री ने ऑल्ट बालाजी के कुछ परियोजनाओं में अपने अभिनय का जादू दिखाया। उन्हें आखिरी बार रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में देखा गया था।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।