अवनीत कौर से लेकर जन्नत ज़ुबैर रहमानी तक: इन अभिनेत्रियों के‌ एयरपोर्ट लुक ने हवाई अड्डे को किया जाम

Avneet Kaur to Jannat Zubair Rahmani: इन अभिनेत्रियों के एयरपोर्ट लुक ने सभी को किया मोहित।
From Avneet Kaur to Jannat Zubair Rahmani: Airport looks of these actresses jammed the airport 11172

Avneet Kaur to Jannat Zubair Rahmani: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से तीन हैं जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani), अवनीत कौर (Avneet Kaur) और अनुष्का सेन। तीनों ही अभिनेत्रियां काफी खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं की सुची में शामिल हैं। इन अदाकाराओं की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से हैं, जिन्हें कुदरती खुबसूरती का तोहफा प्राप्त है। बता दें, कलाकारों ने डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुब नाम कमाया है और उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हैं, जो‌ उनपर जान‌ छिड़कते हैं।

जैसा कि हमें पता हैं, ज्यादातर अभिनेत्रियों को यात्रा करने का काफी शौक होता हैं और ये सितारे भी उन अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं जिन्हें यात्रा करना काफी पसन्द है। जन्नत ज़ुबैर रहमानी, अवनीत कौर और अनुष्का सेन अपने यात्रा के दौरान अपने स्टाइल का विशेष ध्यान देती है। अभिनेत्रियां अपनी खुबसूरती को और बेहतरीन बनाने के लिए तरह-तरह के लुक्स को अपनाती है और उनके द्वारा अपनाए गए सभी लुक्स को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हमारे पास इन अभिनेत्रियों के कुछ एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखकर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इनकी दीवानगी में खोना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किस अभिनेत्री का एयरपोर्ट लुक ज्यादा बेहतरीन लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।