अवनीत कौर के कातिलाना पोज़ के शिकार हुए फैंस, देखें तस्वीरें

Avneet Kaur's Latest look: अवनीत कौर के नए लुक के बारे में पढ़िए।
अवनीत कौर के कातिलाना पोज़ के शिकार हुए फैंस, देखें तस्वीरें 29307

Avneet Kaur’s Latest look: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने कई युवाओं को अपने शानदार लुक्स द्वारा आकर्षित कर रखा है। अवनीत मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें हर कोई पहचानता है और उनके प्रदर्शन की तारीफ में कसीदे लिखता है। डीला ने मनोरंजन उद्योग में काफी नाम कमाया है और वह जब भी किसी परियोजना के साथ पर्दे पर नजर आती हैं, दर्शकों द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है। अवनीत को आखिरी बार हाल ही में, रीलीज हुई ओटीटी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में देखा गया था, जो उनकी ओटीटी डेब्यू फिल्म थी। अभिनेत्री के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पर्दा साझा किया था। हालांकि, इन सबसे हटके इन दिनों अभिनेत्री अपने कातिलाना अंदाज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर रही हैं, जिसपर उनके 33 मिलियन फोलोअर्स की सेना मौजूद है।

अवनीत कौर का कातिलाना पोज़

अवनीत ने अपने बोल्ड लुक की कई सारी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पटका हैं, जो लोगों को मदहोश करने का दम रखता है। तस्वीरों में अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम नजर आ रहा है। तस्वीरों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने बदन पर चेक्स बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार साफ झलक रहा है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग कातिलाना पोज़ भी दिए हैं, जिसे देखकर सभी मदहोश हो गए है। ड्रेस में अभिनेत्री ने अपने सेक्सी कर्व्स को भी प्रदर्शित किया हैं, जिसे देखकर सभी की धड़कनें तेज हो गई है। साथ ही अभिनेत्री ने एक सुंदर नेकलेस को अपने गले में सजाया है। अपने फैशन को पुरा करने के लिए अभिनेत्री ने नशीली आंखों पर काजल और शानदार हेयर स्टाइल का इस्तेमाल किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।