बदन पर साड़ी सजाकर एहसास चन्ना ने चलाया हुस्न का जादू, फैंस हुए दीवाने

Ahsaas Channa‘s Saree Look: बदन पर साड़ी सजाकर एहसास चन्ना ने चलाया हुस्न का जादू।
बदन पर साड़ी सजाकर एहसास चन्ना ने चलाया हुस्न का जादू, फैंस हुए दीवाने 35564

Ahsaas Channa‘s Saree Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है अहसास चन्ना (Ahsaas Channa), जो काफी कम उम्र से लोगो को प्रभावित करने में जुटी हुई है। डीवा ने बतौर बाल कलाकार के रूप में उद्योग में एंट्री की और लोगो को अपने अभिनय का दीवाना बनाया। वर्तमान में, वह एक लम्बी लोकप्रियता की मालकिन है। डीवा बेहद आकर्षक व्यकतित्व की लिस्ट में शामिल है, जिनके द्वारा अपनाए गए हर लुक को जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अहसास वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक तक में ग्लैमर बिखेरना जानती है।

अहसास का साड़ी लुक

हाफ सीए अभिनेत्री ने अपने बदन पर साड़ी को सजाते हुए अपने 37 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर सनसनी मचाई है। डीवा ने गुलाबी साड़ी के साथ लाल ब्लाउज का चुनाव किया है, जो उनके स्टाइल में जान फूंकने का काम कर रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने हाथो में कंगन और कानो में सुंदर बालियों सजाकर लोगो को प्रभावित किया है। इस अनोखे में डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लेते हुए चार चांद लगाया है। खुले जुल्फे और बोल्ड लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने स्टाइल को पूरा किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।