काली साड़ी में लिपटी धनश्री वर्मा ने खींचा सभी का ध्यान, सादगी पर मर मिटे फैन्स

Dhanashree Verma Photos: धनश्री वर्मा ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को मोहित किया है।
काली साड़ी में लिपटी धनश्री वर्मा ने खींचा सभी का ध्यान, सादगी पर मर मिटे फैन्स 32898

Dhanashree Verma Photos: भारतीय क्रिकेट सनसनी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी और मशहूर यूट्यूबर धनश्री वर्मा (Dhanashree Varma) ने लोगो को अपने ग्लैमरस लुक से मोहित कर लिया है।जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि खिलाड़ी ने कोरोना काल के दौरान धनश्री वर्मा के डांस क्लासेस में हिस्सा लिया था। उन्होंने ऑनलाइन क्लासेस शुरू की और उन्हें अपनी डांस गुरु धनश्री वर्मा से ही प्यारा हो गया, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के संग ब्याह रचा ली। इन सभी के अलावा धनश्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अक्सर अपने डेली रूटीन को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने नए ग्लैमरस लुक को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

काली साड़ी में लिपटी धनश्री वर्मा

शेयर किए पोस्ट में, धनश्री वर्मा चमकदार काली साड़ी से लिपटी हुई है, जो लोगो का दिल धड़काने का काम कर रही है। डीवा ने कई अलग-अलग पोज़ो में तस्वीरें खिंचाई है, जो सभी के दिल को छन्नी करने में सफल नज़र आ रहा है। धनश्री ने अपने फैशन में जान फूकने के लिए नेकलेंस, रिंग और कंगन की मदद ली। नशीली आँखों के साथ बोल्ड मेकअप लुक ने उनके आंकर्षण में जादू चलाया है, जो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हो रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जाँच ख़ुद करना चाहते है? तो

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।