कातिलाना अंदाज में धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ शेयर की तस्वीरें, तस्वीरों से मची खलबली

Dhanashree Verma Photos: पत्नी धनश्री वर्मा के साथ युजवेंद्र चहल ने दिया पोज़।
Auto Draft 31221

Dhanashree Verma Photos: भारतीय क्रिकेट सनसनी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जनता को अपने शानदार प्रदर्शन से खूब लुभाया है। गौरतलब हैं, कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने देश को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि खिलाड़ी ने कोरोना काल के दौरान धनश्री वर्मा के डांस क्लासेस में हिस्सा लिया था। उन्होंने ऑनलाइन क्लासेस शुरू की और उन्हें अपनी डांस गुरु धनश्री वर्मा से ही प्यारा हो गया, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के संग ब्याह रचा ली।

इन सभी के अलावा सितारे सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वे अक्सर अपने डेली रूटीन को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हैं और इस बार भी उन्होंने अपने नए तस्वीरों को शेयर किया है।

पत्नी धनश्री वर्मा के साथ युजवेंद्र चहल ने दिया पोज़

हाल ही में, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति संग प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि पहले सितारे मिरर सेल्फी गेम में शामिल होते हैं और कई मनमोहक पोज देते है। इन सभी के अलावा वह एक डिनर डेट पर जाते हैं, जैसा कि उनकी तस्वीरों को देखकर लग रहा है। मशहूर यूट्यूबर ने ब्लैक मिनी ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जबकि खिलाड़ी ने हरे शर्ट के साथ भूरे रंग की पैंट को सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।