उर्फी जावेद के नए लुक का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

Urfi Javed: उर्फी जावेद के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
BTS video of Urfi Javed's new look went viral, watch video 13933

Urfi Javed: अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा को उनके फ़ैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है। वह हर बार अपने प्रशंसकों को प्रभावित करती हैं,जो उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने लुक को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के नई पेशकश ने सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, डब्बू रत्नानी के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया हैं, जिसमें उर्फी जावेद अपने नए लुक की शूटिंग कर रही है। इस बीटीएस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और यूजर्स द्वारा वायरल किया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।