कट-आउट मिनी ड्रेस में बिग बॉस गर्ल प्रियंका चाहर चौधरी ने बिखेरा हुस्न का जादू, कातिलाना पोज़ से किया फैंस का शिकार

Bigg Boss Fame Priyanka Chahar Chaudhary: बिग बॉस गर्ल प्रियंका चाहर चौधरी ने चलाया अपने हुस्न का जादू
कट-आउट मिनी ड्रेस में बिग बॉस गर्ल प्रियंका चाहर चौधरी ने बिखेरा हुस्न का जादू, कातिलाना पोज़ से किया फैंस का शिकार 30477

Bigg Boss Fame Priyanka Chahar Chaudhary: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने बेहद कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को अपने नाम किया और दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं, जहां उनके चाहने वालों द्वारा उनपर खूब प्यार बरसाया गया था। डीवा शो का खिताब जीतने में भली ही असफल रही। किंतु, दर्शकों का दिल जीतने में उन्होंने काफी सफलता हासिल की। खैर, देवियों और सज्जनों, हर बार अपने फ़ैशन का जादू चलाने वाली प्रियंका ने इस बार एक आकर्षक अवतार को स्टाइल किया हैं, जिसे देखकर सभी हैरान हैं।

कट-आउट ड्रेस में प्रियंका चाहर चौधरी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए 2 तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह गुलाबी रंग की कट-आउट मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री इस लुक में बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने कातिलाना पोज़ के साथ भी सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। डीवा ने अपने घुघराले बालों को सरलता से छोड़ा हैं, जो‌ उनके फ़ैशन की शान बढ़ाने में सफल नजर आ रहे है। साथ ही उन्होंने कई सारे एसेसरीज और मिनिमल मेकअप लुक के साथ अपने स्टाइल में चार चांद लगाया।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।