बिग बॉस गर्ल आशिका भाटिया के ठूमके ने इंटरनेट पर मचाई भगदड़, देखें वीडियो

Bigg Boss Girl Aashika Bhatia's Dance moves: आशिका भाटिया के ठूमके ने इंटरनेट पर मचाई भगदड़।
बिग बॉस गर्ल आशिका भाटिया के ठूमके ने इंटरनेट पर मचाई भगदड़, देखें वीडियो 29187

Bigg Boss Girl Aashika Bhatia’s Dance moves: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने अद्भुत अभिनय और शानदार डांस मूव्स के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं आशिका भाटिया (Aashika Bhatia), जो हाल ही में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं। आपको बता दें, डीवा बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में हाजिर हुईं थीं। गौरतलब हैं, कि डीवा शो जीतने में भले ही सफल न रही हो, लेकिन उन्होंने जनता का दिल जीतने में अपार सफलताएं प्राप्त की। जैसा कि आप सभी को पता हैं, डीवा कई प्रतिभाओं की मालकिन है और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए-नए वीडियो को शेयर करती रहती हैं, जिसपर वह अपने अद्भुत डांस मूव्स को प्रदर्शित करती है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर 6 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं।

आशिका का अद्भुत डांस मूव्स

आशिका ने अपने डांस मूव्स का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह ब्लैक शोर्ट मिनी ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट में सजीं हुई है। अभिनेत्री ने अपने डांस कौशल में काले चश्मे को भी शामिल किया हैं, जो सभी का ध्यान खींच रहा है। इसके अलावा उनके लहराते सुनहरे बालों ने उनके डांसर फैशन में चार चांद लगाने का फैसला किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

आशिका भाटिया का मनोरंजन सफर

आशिका भाटिया ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तया किया है। डीवा एक सोशल मीडिया सनसनी के साथ एक शानदार अभिनेत्री भी है। अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ पर्दा भी साझा किया है और इसके अलावा उन्होंने उनके द्वारा मेजबानी किए जाने वाले ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा भी लिया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।